how to control my sex?

MERA SEX BAHUT UTHTA HAI MAI ABHI TAK 25 LADKA KE SATH SEX KAR CHUKA HU MAI KJARNA NAHI CHATA BUT CAN NOT CONT sir plz koi asa medicine boliye jisse mai sex ko bhul saku mai always depreciation mr rahta hu acha feel nahi karta hu plz doctor mai sex 10 saal se kar raha hu wo bhi ladka ke sath plz doctor help me mujhe medicine bataye jisse mai relife feel kar saku mai 19 saal ka hu?
Asked On : Fri, 25 Feb 2011
thanks for choosing health care magic.Please take help of psychiatrist in your city.This seems to some disorder and you need regular counseling and treatment for same.Just relax keep your self busy in reading or writing and some activities all the time.You will be fine.