Pre-ejaculation. Unani treatment in vain. Can I have a solution?

sir jab my apnay wife k saath sex karnay ki kooshish karta ho tho mera penis intercourse kay pahalay he leak ho jatha hai please solve my problem aur maine doctor treatment leya kuch bhi solve nahe huwa . aur unani treatement lay kar bhi dekha kuch faida nahi huwa . sir please help me . sir meri age 37 yrs hai aur mera 2 yrs ka beta bhi hai pahalay tho aisa problem nahe tha aba 1yr say a problem ho raha hai please & please solve my problem & give me a solution to my question .
Asked On : Sat, 2 Feb 2013