Consistent ringing in ears. Family history of similar problem. How can I fix this?

GOOD EVENING SIR MY NAME IS SONAL BHATIA. MY AGE IS 24. I WANT TO ASK A QUESTION, RELATED TO MY EAR PROBLEM. MERE DONO EAR M AWAZ AATE HAI. JAISE RAIL KA ENGINE AWAZ KRTA HAI AISE AATE H. SHETE KI TARAH B AWAZ AATEH. M THODA UCHA SUNNE LGE HU. VAISE TOH LEFT EAR M SUNAE DETA H. BUT M PHN NI SUN SAKTE LEFT SIDE M. PLEASE GIVE THE SOLUTION OF MY PROBLEM. MERE FATHER KO B YAHE PROBLEM H. UN K EARS B AISE HI DHEERE-2 KHARB HO GYE. BOHT TEZ BOLNA PADHTA H UNSE. UNHE B DONO EARS M AWAZ AATE H. M KAISE APNE EARS SAVE KAR SAKTE HU. I DONT WANT KI AAAGE CHAL K MERE B FATHER KI TARAH HO JAYE...M AAGE JA K MACHINE NI LAGANA CHATE EARS M. MY EMAIL ID:- YYYY@YYYY THANK YOU
Asked On : Fri, 11 Jan 2013